उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद बोले- स्टालिन क्रिश्चियन हैं, वह सनातम धर्म नहीं जानते

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 5, 2023, 12:46 PM IST

Updated : Sep 5, 2023, 2:17 PM IST

वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा देश में क्रिश्चियन आए थे और देश को लूटकर चले गए. उन्हें क्या मालूम सनातन धर्म क्या है.

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद
कैकैबिनेट मंत्री संजय निषादबिनेट मंत्री संजय निषाद

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद बोले.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे हैं. जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत दिया. वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री ने पिछली सरकारों पर निषाद समुदाय की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए समाज के लिए कुछ भी न किए जाने की बात कही. साथ ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे स्टालिन की तरफ से सनातन धर्म पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया है.


समाजवादी पार्टी पर हमलावर दिखे मंत्री
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि काशी बाबा भोलेनाथ की नगरी है और वह यहां दर्शन करने आते रहते हैं. यह सरकार देश और प्रदेशवासियों के लिए बहुत कार्य कर रही है. मत्स्य पालन में हमारा देश लगातार आगे बढ़ रहा है और हम चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश भी मत्स्य पालन में आगे बढ़े. मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा जब सत्ता में थी तब तो ख़्याल नहीं आया, अब बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं.


क्रिश्चियन देश बांटने का कर रहे काम
वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातत धर्म पर दिए गए बयान को लेकर संजय निषाद ने कहा कि वह तो खुद क्रिश्चियन हैं. वह सनातन धर्म के बारे में क्या जानेंगे. देश में क्रिश्चियन बन करके आए थे और देश को लूटकर चले गए. उन्होंने कहा कि ये लोग लुटेरे हैं. संजय निषाद ने कहा कि क्रिश्चियन समुदाय के लोगों ने ही हमारे लोगों पर कहर ढाया और तोप से हमारे लोगों को जिंदा उड़ा दिया. आज यही क्रिश्चियन फिर से ऐसे बयान देकर देश को बांटने और अलग करने का काम कर रहे हैं.

70 प्रतिशत जनता सरकार से खुश

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि यह देश के हित में है. इससे लोगों का समय और देश का पैसा भी बचेगा. इसलिए वह इसका समर्थन करते हैं. वहीं, घोसी विधानसभा उपचुनाव को लेकर के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने इतना ज्यादा कार्य किया है कि 70 प्रतिशत से ज्यादा मतदाता सरकार के कार्य से संतुष्ट हैं और हमारा एनडीए गठबंधन का प्रत्याशी वहां से भारी मतों से चुनाव जीत रहा है.

यह भी पढे़ं- Ghosi Bypoll Live Update: यूपी में घोसी उप-चुनाव के लिए मतदान जारी

यह भी पढे़ं- Basti News : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अजीबो गरीब बयान, कहा, पति मारे तो तुम भी लाठी लेकर मारो

Last Updated : Sep 5, 2023, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details