उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: आशुतोष टंडन ने की विभागीय बैठक, कहा- CAA पर विपक्ष कर रहा गुमराह

बुधवार को वाराणसी के प्रभारी मंत्री और यूपी कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने शहर में विभागीय बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष नागरिकता कानून को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है.

By

Published : Jan 22, 2020, 2:57 PM IST

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते कैबिनेट मंत्री

वाराणसी:यूपी नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बुधवार को शहर में विभागीय बैठक कर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग और लखनऊ के घंटाघर पर चल रहे प्रदर्शन पर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन करने वालों को भी नहीं पता है कि वे लोग किस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं.

मीडिया से बातचीत करते कैबिनेट मंत्री.

कैबिनेट मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना
वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो अल्पसंख्यक पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में रह रहे हैं और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस अधिनियम के तहत उन्हें भारत में शरण देने की बात कही गई है.

विपक्ष जनता को कर रहा गुमराह
नागरिकता कानून को लेकर गैर जिम्मेदार विपक्ष लोगों को गुमराह करके भ्रांतियां फैला रहा है, इसीलिए समाज में बहुत तरह के जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं. लोगों नागरिकता कानून से जागरूक करने के लिए कई सामाजिक संगठन भी सामने आए हैं और कई बड़ी जनसभाएं और गोष्ठियां भी हुई हैं. इसके माध्यम से जनता को यह बताने का प्रयास किया जा रहा है कि किसी भी तरह से गुमराह न हों.

इसे भी पढ़ें:- वाराणसीः हिंदी अभ्यर्थी से भेदभाव मामले में बीएचयू छात्रों ने प्रधानमंत्री के नाम सौंपा पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details