उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UPPCL पीएफ घोटाले पर बोले कैबिनेट मंत्री राजभर, किसी सरकारी कर्मचारी का पैसा नहीं डूबेगा

By

Published : Nov 13, 2019, 11:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में यूपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बुधवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. जनसुनवाई में उन्होंने फरियादियों की समस्याओं को भी सुना. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने बिजली विभाग के पीएफ घोटाले पर पर भी चर्चा की.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने दी जारकारी.

वाराणसी: यूपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बुधवार को वाराणसी पहुंच कर सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान फरियादियों की समस्याओं को सुनते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि वह जब भी बनारस आते हैं, आसपास के जिलों के लोग उनके पास अपनी फरियाद को लेकर पहुंचते हैं. इस दौरान अनिल राजभर बिजली विभाग के पीएफ घोटाले पर भी बात करते हुए नजर आए.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने दी जारकारी.

राजभर ने बिजली विभाग के पीएफ घोटाले पर बोलते हुए कहा कि यह घोटाला किसने किया यह सबको पता है. पूरा प्रदेश जानता है, लेकिन सरकार की तरफ से वह सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि पीएफ का एक-एक पैसा उनके स्वामी को दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- वाराणसी: जेएनयू के छात्रों के समर्थन में उतरे बीएचयू के छात्र

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि जन सुनवाई के बाद वह सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. साथ ही साथ जो भी समस्याएं हैं, उस बारे में अधिकारियों के साथ चर्चा कर उसके निस्तारण की पूरी कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details