उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसीः विश्व हिंदू सेना ने चीनी सामान का किया बहिष्कार

By

Published : Jun 19, 2020, 2:27 PM IST

वाराणसी में विश्व हिंदू सेना ने चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए दुकानों के सामने पोस्टर लागाए और कहा कि चीन ने हमेशा से भारत को धोखा दिया है. इसलिए अब हमको चीन के सामान का बहिष्कार करना चाहिए.

etv bharat
विश्व हिंदू सेना ने चीनी सामान का किया बहिष्कार

वाराणसीःलद्दाख के गलवान घाटी में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे, जिसको लेकर देशभर में लोगों में अक्रोश है. इसी कड़ी में वाराणसी जनपद में विश्व हिंदू सेना ने चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए दुकानों के बाहर पोस्टर लगाए.

विश्व हिंदू सेना ने चीनी सामान का किया बहिष्कार.

साथ ही दुकानदारों को चीनी सामान न बेचने की चेतावनी दी. इस दौरान वाराणसी के सिगरा, लंका, कैंट समेत कई इलाकों में पोस्टर लगाए गए. विश्व हिंदू सेना ने तमाम इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल शॉप की दुकानों के सामने पोस्टर लगाए.

चीन ने भारत को दिया धोखा
वाराणसी में विश्व हिंदू सेना ने दुकानों के सामने पोस्टर लगाकर चीन के खिलाफ अक्रोश जताया. इस दौरान विश्व हिंदू सेना के संस्थापक अरुण पाठक ने ईटीवी भारत से बातचीत की. अरुण पाठक ने ईटीवी भारत से कहा कि चीन ने हमेशा से भारत को धोखा दिया है.

चीन की प्रवृत्ति धोखा देने की है. लगातार चीनी सरकार भारत के साथ दगाबाजी करती रही है. कुछ दुकानदार अपने निजी फायदे के लिए चीनी सामान की बिक्री कर रहे हैं. इसलिए विश्व हिंदू सेना ने दुकानदारों को चीनी सामान को बेचने से मना किया है.

इसे पढ़ें- तीन वर्चुअल रैलियों के जरिए बीजेपी करेगी 30 लाख लोगों से संवाद, 21 को पहली रैली

ABOUT THE AUTHOR

...view details