उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनू निगम ने बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में टेका मत्था

By

Published : Jan 27, 2021, 1:03 PM IST

वाराणसी में आज सुबह गायक सोनू निगम ने बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेका और दर्शन पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया. मंदिर के प्रधान अर्चक श्रीकांत आचार्य ने सोनू निगम की पूजा सम्पन्न कराने के साथ उन्हें अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित भी किया.

सोनू निगम ने बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में टेका मत्था.
सोनू निगम ने बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में टेका मत्था.

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के अधिकतर धार्मिक मंदिरों की यात्रा पर निकले गायक सोनू निगम बुधवार की सुबह काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे और बाबा दरबार में मत्था टेका. सोनू निगम काशी विश्वनाथ मंदिर में सुबह की मंगला आरती में शामिल हुए और विधि विधान से पूजा अर्चना की. मंदिर के प्रधान अर्चक श्रीकांत आचार्य ने सोनू निगम की पूजा सम्पन्न कराने के साथ उन्हें मंदिर की ओर से अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया.

मंदिर के प्रधान अर्चक श्रीकांत आचार्य ने सोनू निगम को भेंट किया अंग वस्त्र.

यूपी के मंदिरों में दर्शन कर रहे सोनू निगम
प्रसिद्ध गायक सोनू निगम रविवार से ही उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं. रविवार को वो अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंचे और रामलला का दर्शन किया. इसके दूसरे दिन सोनू निगम ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. मंगलवार को सोनू निगम वाराणसी पहुंचे, जहां गंगा घाट पर शाम को होने वाली दैनिक गंगा आरती में मंत्र मुग्ध दिखे. वहीं आज सुबह सोनू निगम काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और मंगला आरती में शामिल हुए.

प्रशंसकों के साथ ली तस्वीरें
काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने के बाद सोनू निगम ने ज्ञानवापी के पास अपने समर्थकों के साथ तस्वीरें लीं. सोनू निगम को देख लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. इस दौरे पर सोनू निगम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में एक ईंट भेंट करने की इच्छा भी जाहिर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details