उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी : प्रियंका ने शास्त्री प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गंगा जल से किया शुद्धिकरण

वाराणसी के रामनगर में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गंगा जल से शुद्धिकरण किया. उनका कहना है कि प्रियंका गांधी के छूने से लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा अशुद्ध हो गई है.

By

Published : Mar 20, 2019, 1:52 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शास्त्री प्रतिमा का गंगा जल से किया शुद्धिकरण

वाराणसी :रामनगर में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के जाने के बादबीजेपी कार्यकर्ताओंने गंगा जल से शुद्धिकरण किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रियंका गांधी के छूने से लाल बहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा अशुद्ध हो गई है, इसलिए उसकाशुद्धिकरण करनाबेहद जरूरी हो चुका है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शास्त्री प्रतिमा का गंगा जल से किया शुद्धिकरण

प्रियंका गांधी लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल पहुंचकर वहां भ्रमण कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने शास्त्री प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया. शास्त्री चौक पहुंचने पर भी उन्होंने शास्त्री प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. हालांकि, उन्होंनेयहां पर लोगों से मुलाकात नहीं की, मगर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन जरूर स्वीकार किया.

प्रियंका गांधी के निकलने के तुरंत बाद ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शास्त्री प्रतिमा के शुद्धिकरण की बातकर प्रतिमा पर अलग तरह से साफ-सफाई और माल्यार्पण की प्रक्रिया शुरू की. बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी के आने पर झड़प भी हुई. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनके राष्ट्रीय महासचिव के लिए अपशब्द कहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details