उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी पार्टी को अब अपने बारे में सोचना चाहिए: स्वतंत्र देव सिंह

By

Published : Dec 18, 2019, 12:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया. वहीं उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा सपा को अपने बारे में सोचना चाहिए कि उसे क्या करना है.

etv bharat
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सपा पर निशाना.

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सपा पर निशाना.

देश हित के लिए कार्य कर रही बीजेपी
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा के आरोप पर कहा कि 370 हटाना और सर्जिकल स्ट्राइक होना, एयर स्ट्राइक होना, 5 लाख रुपये में गरीबों का इलाज होना, तमाम देश हित के कार्य अगर बीजेपी कर रही और यह गलत है. समाजवादी पार्टी को अपने बारे में सोचना चाहिए कि उसे क्या करना है, केवल देशहित फैसलों का विरोध सपा कर रही है.

इसे भी पढ़ें- NRC और CAA के समर्थन में बीएचयू के छात्रों ने निकाला मार्च, पुलिस ने गेट पर रोका

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में शांति है. दंगे जैसे हालात कहीं भी नहीं है. पूरे देश में शांति है. समाजवादी पार्टी विपक्ष सिर्फ अपने बारे में सोच रहा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को अब अपने बारे में सोचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details