उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इटावा और वाराणसी में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का फूंका पुतला

इटावा और वाराणसी जनपदों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई.

By

Published : Jul 29, 2022, 7:59 PM IST

etv bharat
भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का फूंका पुतला

इटावा/वाराणसी :संसद में कांग्रेस नेताअधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति पर दिए गए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को इटावा और वाराणसी जनपदों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

इटावा में बीजेपी ने फूंका अधीर रंजन का पुतला :
जनपद मेंभाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौराहे पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अधीर रंजन का पुतला फूंकने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने महिलाओं से पुतला छीन लिया. बाद में प्रदर्शन कर रही महिलाएं पुलिस से पुतला छीनकर भाग गईं और दूसरे चौराहे पर जाकर पुतला फूंक दिया.

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस नेता अधीर रंजन का फूंका पुतला

बता दें कि बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष विरला शाक्य ने शुक्रवार को पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पुतला फूंका. महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने कहा कि भारत की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए कोंग्रेस नेता अधीर रंजन ने जो अपशब्द बोले हैं. उसके खिलाफ, ये प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति के खिलाफ अपशब्दों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान प्रदर्शन कर रही महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ से पुलिस की हल्की नोकझोंक भी हुई.

यह भी पढ़ें-हाथरस में 16 साल से पैरोल फरार हत्या का अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी में फूंका गया अधीर रंजन का पुतलाः
वाराणसी में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई और अधीर रंजन चौधरी का पुतला फूंका गया. प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details