उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

JP Nadda in Varanasi: जेपी नड्डा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की

वाराणसी में शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उन्होंने चाय का लुत्फ उठाया और फिर गाजीपुर के लिए रवाना हो गये.

By

Published : Jan 20, 2023, 10:50 AM IST

Updated : Jan 20, 2023, 12:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जेपी नड्डा ने चाय का आनंद लिया

वाराणसी: शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. देश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी दौरे पर हैं. शुक्रवार सुबह जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के साथ होटल में मुलाकात की. उन्होंने पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी की. इसके बाद वो श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे. यहां पर विधिवत दर्शन पूजन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जेपी नड्डा ने चाय का आनंद लिया. इस दौरान दोनों ने काशी के विकास और राजनीति पर चर्चा भी की. इसके बाद वो गाजीपुर के लिए रवाना हो गये.

जेपी नड्डा और सीएम योगी के 20 जनवरी को गाजीपुर के पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन एवं आईटीआई मैदान में जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है. गुरुवार को एडीजी राजकुमार, आईजी के सत्यनरायण, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. वहीं सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एडिशनल, सीओ, पीएसी और पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है.

इसके पूर्व में एडीजी, आईजी और जिलाधिकरी ने आईटीआई मैदान एवं पवहारी बाबा आश्रम का स्थलीय निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान टेंट, बैरिकेडिंग, शौचालय, साफ सफाई, गाड़ियों के पार्किंग की व्यवस्था, जनसभा में आमजनमान के लिए बैठने की व्यवस्था, मीडिया सेंटर, वीआईपी गैलरी, विद्युत की व्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया.

उन्होंने निर्देशित किया कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. वहीं जनसभा से लेकर कुर्था तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस लाइन, कुर्था और आईटीआई मैदान तक पुलिस फोर्स तैनात रहेगी. वहीं पुलिस के उच्चाधिकारी लगातार चक्रमण करते रहेंगे.

गाजीपुर में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन के दृष्टिगत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रूट डायवर्जन किया गया है. यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने बताया कि महाराजगंज से शहर की तरफ कार्यक्रम में शामिल होने वाले वाहन के अलावा समस्त गाड़ियां जंगीपुर होकर अपने गंतव्य तक जाएगी. हेतिमपुर से एआरटीओ आफिस, हेतिमपुर से पीजी कालेज, आदर्श बाजार, करंडा, जाने वाले वाहन बंद रहेंगे. मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद से आने वाले वाहन आलमपट्टी से मोहम्मदपुर चौराहा, जमानिया तिराहा, जंगीपुर होकर हाई-वे से होकर गंतव्य को जाएंगे.


सुहवल, रेवतीपुर, जमानियां से आने वाले वाहन जमानिया तिराहा, जंगीपुर होकर हाई-वे से गंतव्य को जाएंगे। दुल्लहपुर, शादियाबाद से आने वाले वाहन मीरनपुर शक्का से बदरीचंद पोखरा, जमानिया तिराहा होकर गंतव्य को जाएंगे. जंगीपुर से आने वाले वाहन बदरीचंद पोखरा, मीरनपुर शक्का से बदरीचंद पोखरा, जमानिया तिराहा से होकर गंतव्य को जाएंगे. इसके अतिरिक्त शहर के अंदर छावनी लाइन से पीजी कालेज, आदर्श बाजार से विकास भवन, विकास भवन से भुतहियाटाड़, बड़ी बाग चुंगी से सेंट जांस स्कूल सरैया छावनी लाईन, सम्राट ढाबा गेट से छावनी लाईन चौराहा सुबह आठ बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक पूर्ण रूप से बंद रहेगा.

ये भी पढ़ें- Brij Bhushan Sharan Singh on sexual harassment, कहा- कांग्रेस और उद्योगपति कर रहे साजिश

Last Updated : Jan 20, 2023, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details