उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

28 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के वाराणसी दौरे पर आने की संभावना है. वह यहां 28 फरवरी को आ सकते हैं. उनके दौरे को लेकर वाराणसी बीजेपी के पदाधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

By

Published : Feb 25, 2021, 12:23 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को वाराणसी आ सकते हैं. फिलहाल भारतीय जनता पार्टी को इसका प्रारंभिक प्रोटोकॉल मिल चुका है. उनके इस दौरे को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर बूथ स्तर पर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

नवनिर्मित कार्यालय का करेंगे उद्घाटन
उनके दौरे को लेकर बुधवार को रोहनिया स्थित बीजेपी के काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय में काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक भी संपन्न हुई है. सुगबुगाहट है कि वह 28 फरवरी को दो दिवसीय काशी प्रवास के लिए वाराणसी पहुंचेंगे. जेपी नड्डा इस दौरान काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठक भी करेंगे. जेपी नड्डा के वाराणसी आने का सबसे बड़ा कारण नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन बताया जा रहा है.

कार्यकर्ताओं के घर भी जाएंगे जेपी नड्डा
काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश जयसवाल का कहना है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय प्रवास के दौरान वाराणसी महानगर के 1 मंडल की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे. इसके अलावा वह जिले के बूथ अध्यक्ष के घर चाय पीने भी जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details