उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राहुल बाबू को यूपी के आम पसंद नहीं, उत्तर प्रदेश को कांग्रेस पसंद नहीं, हिसाब बराबर : रवि किशन

By

Published : Jul 25, 2021, 2:17 PM IST

यूपी के आम को लेकर राहुल गांधी के बयान के बाद देश में मैंगो पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. इस बीच बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, राहुल बाबू आपको उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं है और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस पसंद नहीं है तो हिसाब बराबर.

रवि किशन राहुल गांधी
रवि किशन राहुल गांधी

वाराणसी : देर शाम चार दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उत्तर प्रदेश के आम न पसंद होने के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है. रवि किशन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गांधी परिवार की राजनीति रायबरेली और अमेठी से होती थी. गांधी परिवार यहीं से जीतकर सरकार बनाता था. अचानक आप हार गए और वायनाड भाग गए. वायनाड जाकर वहां से चुनाव लड़े और अब साउथ की राजनीति में जा रहे हैं, तो अब आप को उत्तर प्रदेश के आम और यहां के लोगों के बारे में गलत बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर विभाजन की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, वहां के लोग अच्छे हैं, यहां के लोग अच्छे नही है. ये विभाजन की राजनीति है. इसके साथ ही बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, राहुल बाबू आपको उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं है और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस पसंद नहीं है तो हिसाब बराबर है.

इसके साथ ही बीजेपी सांसद रवि किशन ने मानसून सत्र के दौरान संसद में हंगामे को लेकर भी विपक्ष पर हमला बोला. रवि किशन ने कहा कि विपक्ष को कभी माफ नहीं करेगा. उन्हें सोचना चाहिए कि सदन की कार्यवाही चलाने में देश की जनता का हजारो करोड़ों रुपया खर्च होता है. सत्र चलता तो कुछ महत्वपूर्ण बिल थे. मेरे खुद प्राइवेट बिल थे. जनसंख्या कानून नियंत्रण बिल था. मंदबुद्धि के बच्चों के संरक्षण व कलाकारों के लिए बिल था. लेकिन, विपक्ष सदन को चलने नहीं दे रहा है. ये बहुत गलत है. देश इन लोगों को कभी माफ नही करेगा. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को कोई समस्या है, जिसपर बात करना है तो सदन में अध्यक्ष महोदय का पटल है. आप वहां बातचीत कीजिए, वार्तालाप करें, सवाल करें सरकार जवाब देने के लिए तैयार है. लेकिन, सदन न चलने देना ये देश की जनता का अपमान है. मेरी नजर में ये बहुत ही ओछी राजनीति है. इसके पहले फिल्म स्टार और बीजेपी सासंद रवि किशन के वाराणसी पहुंचने पर प्रशसंकों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई.

रवि किशन ने राहुल गांधी पर कसा तंज

इसे भी पढ़ें : यूपी के आम पर संग्राम, सीएम योगी ने राहुल गांधी के टेस्ट को बताया 'विभाजनकारी'

आपको बता दें कि शुक्रवार को राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि मुझे यूपी के आम पसंद नहीं हैं, मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, राहुल गांधी जी आपका टेस्ट विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से सभी विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन, ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.

इसे भी पढ़ें : योगी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-हर कोई जानता है देश को कौन बांट रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details