उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, किसान आंदोलन को लेकर कही ये बात

By

Published : Dec 8, 2020, 8:46 AM IST

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को वाराणसी पहुंचे. उन्होंने वहां किसान आंदोलन को लेकर कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के हित मे काम किया है. हम समस्या का हल निकालेंगे और किसानों को कृषि बिल के फायदे को समझाएंगे.

वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

वाराणसी:बीजेपी सांसदऔर भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल और समाजवादी पार्टी पर किसानों के साथ राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की किसान कृषि बिल का विरोध करते करते मोदी विरोध करने लगे हैं. किसानों के साथ मोदी सरकार का कोई ईगो नहीं है, चाहे एक बार बात करना हो या दस बार ,हम किसानों से बात करेंगे. अगर कोई समस्या है तो हम उसका हल निकालेंगे और किसानों को कृषि बिल के फायदे को समझाएंगे, क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के हित मे काम किया है.

वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
विपक्ष किसानों को भ्रमित कर रहा है
मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के सामने नतमस्तक है. पांच दौर की वार्ता हो चुकी है. मुझे पूरा विश्वास है कि 9 दिसम्बर की वार्ता में हम किसानों को मना लेंगे. वहीं उन्होंने एमएसपी हटाए जाने के सवाल पर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने एमएसपी में कोई बदलाव नहीं किया है. लेकिन विपक्ष इस मुद्दे पर किसानों को भ्रमित कर रहा है, जबकि एमएसपी कृषि बिल का हिस्सा ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि हमारे लिए हर राज्य के किसान महत्व रखते हैं और हम उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने बताया कि यूपी बिहार के किसान विरोध नहीं कर रहे हैं. यहां पर सरकार ने धान की खरीद भी शुरू कर दी है. इस बिल से किसानों को पूरा लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं भी किसान हूं, मेरे यहां 200 बीघा में खेती होती है. इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा की ये मोदी विरोध करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि कृषि बिल से ही किसानों का उचित मूल्य मिलने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details