उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी सभासद ने कोविड अस्पताल खोलने की मांग को लेकर दिया धरना

By

Published : Apr 21, 2021, 1:22 PM IST

वाराणसी में भाजपा सभासद संतोष शर्मा ने रामनगर क्षेत्र में कोविड अस्पताल खोले जाने की मांग को लेकर नगरपालिका कार्यालय पर धरना दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि रामनगर में कोविड अस्पताल खोले जाए और पालिका क्षेत्र से संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

कोविड अस्पताल खोलने की मांग को लेकर धरना
कोविड अस्पताल खोलने की मांग को लेकर धरना

वाराणसी : जिले में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भाजपा सभासद संतोष शर्मा ने रामनगर नगरपालिका कार्यालय पर धरना दिया. इस दौरान उन्होंने रामनगर नगरपालिका क्षेत्र में कोविड अस्पताल खोले जाने की मांग की. साथ ही नगरपालिका के संबंधित विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की.

सभासद संतोष शर्मा ने कहा कि रामनगर पालिका के सभी कर्मचारियों को मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट उपलब्ध कराई जाए. यह लोग भी कोरोना वॉरियर्स के रूप में कार्य कर रहे हैं. इनकी सुरक्षा के साथ-साथ पूरे रामनगर में घर-घर जाकर सैनिटाइजेशन की कराने की व्यवस्था की जाए. जिससे नगर की जनता अपने को सुरक्षित महसूस कर सकें.

कोविड अस्पताल होने से मरीजों का इलाज में आसानी

इसके साथ ही उन्होंने रामनगर में कोविड हॉस्पिटल खोलने की मांग करते हुए कहा कि, नजदीक में कोविड अस्पताल होने से संक्रमित लोगों को ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ेगा और मरीजों का इलाज ठीक से हो पाएगा. साथ ही इनके घर वालों को दर-दर भटकना नहीं पड़ेगा. इस दौरान भाजपा सभासद ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि लोग भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें.

बता दें कि रामनगर पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के गैर मौजूदगी में नगरपालिका के अवर अभियंता गोपाल सेठ के द्वारा पत्र लेकर उच्चाधिकारियों तक बात पहुंचाने के आश्वासन पर, भाजपा सभासद ने धरने को समाप्त किया.

इसे भी पढ़ें-देर से रिपोर्ट मिलने से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details