उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को मारी गोली

By

Published : Jun 14, 2022, 3:27 PM IST

वाराणसी में लालपुर-पांडेयपुर मार्ग पर देर रात ट्रक ड्राइवर और खलासी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. किसी तरह ड्राइवर और खलासी ने भाग कर अपनी जान बचाई. वहीं, बाइक सवार बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया.

etv bharat
बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को मारी गोली

वाराणसी:जिले केलालपुर-पांडेयपुर मार्ग पर देर रात लगभग 2:30 बजे ट्रक ड्राइवर और खलासी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. किसी तरह ड्राइवर और खलासी ने भाग कर अपनी जान बचाई. वहीं, बाइक सवार बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रक ड्राइवर लालजी, निवासी सराय, सारनाथ और खलासी मनीष, निवासी चौबेपुर, आजमगढ़ से माल उतारकर लालपुर मार्ग स्थित श्रीवास्तव पेट्रोल पंप पर गाड़ी खड़ी कर बाइक से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने काशी फर्नीचर के पास ओवरटेक कर दोनों को रोकने के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लालजी के सीने में लग गई, जबकी एक गोली मनीष के पेट में लग गई. गोली लगने के बाद दोनों ने शोर मचाते हुए किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर लालपुर पांडेयपुर सतीश यादव ने घायलों को पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़े-मुजफ्फरनगर में गोकशी करते 7 लोग गिरफ्तार

मौके पर अपर पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह भी पहुंचें और मुआयना किया. वहीं, एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने बताया की कि पूछताछ से घटना का उद्देश्य लूट करना नहीं था. जो माल इन्होंने आजमगढ़ में डिलीवर किया था उसका भुगतान सीधे कंपनी को किया जाता है, नगद नहीं मिलता. मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है. इसकी जांच की जा रही है. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details