उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में खड़ी ट्रक में अनियंत्रित बाइक घुसी, एक की मौत, 2 घायल

By

Published : Dec 14, 2022, 5:16 PM IST

वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र (Mirzamurad police station area) में बाइक सवार युवक एक खड़े ट्रक में घुस गया. इस हादसे में एक युवक की मौत जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

2 घायल
2 घायल

वाराणसी: जनपद के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र (Mirzamurad police station area) में एक शादी समारोह से लौट रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक में घुस गई. इस हादसे में बाइक पर सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह कछवा रोड पर एक सड़क हादसा (Road Accident Varanasi) हो गया. इस हादसे में सरायनन्द खोजवां निवासी अश्विनी कुमार, आकाश मोदनवाल व राहुल कन्नौजिया एक बारात में शामिल होकर घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित होकर उनकी बाइक घुस गई. जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला मंडलीय चिकित्सालय कबीर चौरा (District Circle Hospital Kabir Chaura) में भर्ती कराया. उपचार के दौरान डॉक्टरों ने अश्विनी मोदनवाल को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, गंभीर रूप से घायल राहुल एवं आकाश को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मौत की सूचना पर अश्विनी मोदनवाल के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, घटना के बाद मृतक के पिता रमेश कुमार ने मिर्जामुराद पुलिस को तहरीर दी है. जिस पर पुलिस ने ट्रक को कब्जें में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढें-मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details