उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओवैसी ने सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चढ़ाई चादर, ओपी राजभर पर हमलावर हुई बीजेपी

भागीदारी संकल्प मोर्चा के सहयोगी असदुद्दीन ओवैसी के सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चादर चढ़ाने को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों द्वारा एक आक्रांता को सम्मानित करना राष्ट्रद्रोह जैसा गुनाह है.

Varanasi : कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बड़ा बयान, अब 'असलम' बन चुके हैं ओम प्रकाश राजभर
Varanasi : कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बड़ा बयान, अब 'असलम' बन चुके हैं ओम प्रकाश राजभर

By

Published : Jul 8, 2021, 8:39 PM IST

Updated : Jul 9, 2021, 10:19 AM IST

वाराणसी : भागीदार संकल्प मोर्चा के ओम प्रकाश राजभर के साथी असदुद्दीन ओवैसी ने बहराइच में सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चादर चढ़ायी. इसे लेकर बीजेपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओम प्रकाश राजभर व ओवैसी पर जबरदस्त टिप्पणी की है. कहा कि हमें लगता है कि ओम प्रकाश राजभर अब 'असलम' ओम प्रकाश हो गए हैं.

Varanasi : कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बड़ा बयान, अब 'असलम' बन चुके हैं ओम प्रकाश राजभर

चादर चढ़ा राष्ट्रद्रोह जैसा किया गुनाह

भागीदारी संकल्प मोर्चा के असदुद्दीन ओवैसी की ओर से सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चादर चढ़ाने को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों द्वारा एक आक्रांता को सम्मानित करना राष्ट्रद्रोह जैसा गुनाह है.

यह भी पढ़ें :काशी के घाटों पर स्पेशल साइन बोर्ड लगाए जाने की योजना अब तक अधूरी, पीएम मोदी को करना है इसका उद्घाटन

वाराणसी के सर्किट हाउस में अयोजित प्रेसवार्ता में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज भागीदारी संकल्प मोर्चा के ओमप्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी ने देश पर आक्रमण करने वाले आक्रांता को सम्मानित कर राष्ट्रद्रोह जैसा गुनाह किया है. ऐसे कृत्य को समाज कभी भी माफ नहीं करेगा.

ऐसे लोगों को राजभर समाज की बस्ती में घुसने नहीं दिया जाएगा. ये राजनीति में अपने स्वार्थ के लिए इतने अंधे हो गए हैं कि अपने महापुरुषों का अपमान कर रहे हैं और आक्रांताओं का सम्मान. इसे कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश व समाज के हितों से कोई लेना-देना नहीं है. आज इनका ओवैसी, मुख्तार अंसारी व अफ़जाल अंसारी से तालमेल है. हमें लगता है कि ये असलम ओम प्रकाश हो गए हैं. ऐसे लोगों को क्या कहा जाए. अब समाज ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा.

Last Updated : Jul 9, 2021, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details