उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः बीएचयू के शिक्षक और कर्मचारियों ने मीडियाकर्मियों को किया सम्मानित

लॉकडाउन के समय पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और मीडियाकर्मी कोरोना योद्धा के रूप में लगातार काम कर लोगों की सेवा कर रहे हैं. इसी क्रम में वाराणसी जिले में बीएचयू के शिक्षकों ने मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया.

By

Published : May 25, 2020, 2:10 PM IST

corona warriors.
मीडियाकर्मियों को किया गया सम्मानित.

वाराणसीःरविवार को काशी बौद्धिक मंच और काशी हिंदू विश्वविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारियों ने कोरोना से जंग में अग्रणी भूमिका निभाने वाले इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया. इस दौरान मीडियाकर्मियों पर पुष्प वर्षा भी की गई.

कोरोना योद्धा के रूप में मीडिया कर रही है काम
कोरोना महामारी के दौर में पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और मीडियाकर्मी घरों से बाहर निकलकर कोविड-19 से लगातार युद्ध कर रहे हैं, जिन्हें कोरोना योद्धा का नाम दिया गया है. इसी क्रम में रविवार को काशी बौद्धिक मंच और काशी हिंदू विश्वविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारियों ने मीडियाकर्मियों को अंग वस्त्र भेंट किया. सभी के ऊपर पुष्प वर्षा कर उन्हें सम्मानित किया.

मीडियाकर्मियों ने सम्मान कार्यक्रम के उपरांत इस विशेष आयोजन के लिए धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि ये क्षण हम सभी के सेवा काल का अविष्मरणीय क्षण हैं और इस तरह के जनसहयोग से मीडियाकर्मियों का मनोबल बढ़ता है.

बीएचयू प्रोफेसर डॉ. क्षेमेन्द्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि, कोरोना महामारी के दौर में जो खबरें आती हैं वह मीडियाकर्मियों के प्रयास से आती हैं. इसलिए उन्हें सम्मानित कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details