उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः मुंबई में गिरफ्तार हुए पत्रकार के समर्थन में उतरे बीएचयू के छात्र

यूपी के वाराणसी जिले में बीएचयू के छात्रों ने अर्नब गोस्वामी के समर्थन में प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. साथ ही अर्नब गोस्वामी को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की.

By

Published : Nov 4, 2020, 9:24 PM IST

प्रदर्शन करते छात्र.
प्रदर्शन करते छात्र.

वाराणसीः काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों ने मुंबई में गिरफ्तार हुए पत्रकार अर्नब गोस्वामी के समर्थन में उतरे. छात्रों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हाथों में पोस्टर लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और अर्नब गोस्वामी को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की.

बीएचयू के छात्रों के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने इस घटना की निंदा की. बीएचयू के मुख्य द्वार पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. छात्रों ने एक स्वर में कहा अगर महाराष्ट्र सरकार अपने नीतियों में बदलाव नहीं करेगी तो छात्र उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र एवं विभाग संयोजक अधोक्षक पांडेय ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार जिस तरह से लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का दमन कर रही है. यह 1975 की आपातकाल की स्थिति है. इसकी निंदा करते हैं और जल्द से जल्द उनकी रिहाई की मांग करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details