उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 1, 2020, 1:28 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / state

BHU की छात्रा ने पेंटिंग के जरिए ETV BHARAT का जताया आभार, बोली- कोरोना से जंग में संस्थान निभा रहा अहम भूमिका

बीएचयू की छात्रा शालिनी सिंह ने ईटीवी भारत का आभार जताया है. शालिनी सिंह का कहना है कि वो ईटीवी भारत देखती हैं. इसके माध्यम से उन्हे देश-दुनिया की बड़ी खबरें मिल जाती हैं. एक ओर जहां सारा देश लॉकडाउन है, वहीं ईटीवी भारत के पत्रकार लोगों तक खबरे पहुंचा रहे हैं.

etv bharat painting
शालिनी सिंह ने ट्वीट कर जताया ईटीवी भारत का आभार.

वाराणसी:कोविड-19 के इस महाजंग को जीतने के लिए सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन किया है. लोग घरों में समय बिता रहे हैं और कुछ अनोखा काम कर रहे हैं. काशी हिंदू विश्वविद्यालय के दृश्य कला (विजुअल आर्ट्स) संकाय की छात्रा ने एक पेंटिंग बनाया. इस पेंटिंग के जरिए उन्होंने ईटीवी भारत को धन्यवाद कहा है.

शालिनी सिंह ने ट्वीट कर जताया ईटीवी भारत का आभार.

छात्रा शालिनी सिंह ने पेंटिंग बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा, कि आपदा की इस घड़ी में डॉक्टर, सफाईकर्मी, पुलिस और मीडिया सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. छात्रा ने पेंटिंग में एक तरफ ईटीवी भारत का लोगो और दूसरी तरफ स्टॉप वायरस का चित्र बनाया है.

बीएचयू की छात्रा शालिनी सिंह.

छात्रा ने कहा कि ईटीवी भारत एक बड़ा डिजिटल प्लेटफॉर्म है. इसके माध्यम से उन्हें बनारस समेत उत्तर प्रदेश की तमाम खबरें सबसे पहले पता चलती हैं. साथ ही होली के दौरान ETV BHARAT ने कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह से लोगों को जागरूक किया था उससे लोग काफी पहले सजग हो गए थे.

अपनी पेंटिंग के माध्यम से ईटीवी भारत को धन्यवाद देते हुए कहा, कि आप सभी की वजह से ही उन्हें घर बैठे दुनिया की जानकारी मिलती रहती है.

Last Updated : Apr 1, 2020, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details