उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 2, 2022, 7:48 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 5:58 PM IST

ETV Bharat / state

बीएचयू के कुलगुरू प्रो. वीके शुक्ला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित

यूपी के वाराणसी में स्थित बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया है. प्रो. शुक्ला को घाव के भराव (Wound Healing) में उल्लेखनीय योगदान देने पर यह अवाॅर्ड मिला है.

ETV BHARAT
बीएचयू के कुलगुरू प्रो. वी. के. शुक्ला

वाराणसीः जिले में स्थित सर्व विद्या की राजधानी कहे जाने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय ने आज एक नया कीर्तिमान हासिल किया है. प्रख्यात शल्य चिकित्सक एवं कुलगुरू प्रो. वीके शुक्ला को घाव के भराव (Wound Healing) में उल्लेखनीय योगदान के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के प्रो. शुक्ला को ये सम्मान पिछले दिनों अबू धाबी में आयोजित वर्ल्ड यूनियन ऑफ वाउंड हीलिंग सोसाइटीज सम्मेलन 2022(World Union of Wound Healing Societies Conference 2022) में दिया गया है.

पढ़ेंः Lucknow University: वीसी केयर फंड से कैसे मिलेगी एक लाख से ज्यादा छात्रों को मदद, देखिए ये वीडियो

प्रो. शुक्ला प्रख्यात शल्य चिकित्सक हैं. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय से पिछले 50 वर्षों से जुड़े रहकर विभिन्न क्षमताओं से संस्थान में सेवाएं दे रहे हैं. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय परिवार प्रो. शुक्ला को मिले इस सम्मान पर अत्यंत गौरवान्वित महसूस कर रहा है. बीएचयू कुलगुरू के सम्मानित होने के बाद तमाम कर्मचारी शिक्षक छात्र ने एक स्वर में उनका स्वागत किया हर-हर महादेव के उद्घोष लगाए गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप



Last Updated : Aug 9, 2022, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details