उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 5, 2023, 7:12 PM IST

ETV Bharat / state

Bhojpuri cinema: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैन्स देखकर बोले- क्या करके मानोगी?

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने सोशल मीडिया पर सिल्वर स्कर्ट और क्रॉप टॉप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें मोनालिसा बहुत ही खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर अपना प्यार दर्शा रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

वाराणसी:भोजपुरी एक्ट्रेस आजकल बॉलीवुड की एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं. वह चाहे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना हो या फिर सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट हो. हर मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस टक्कर दे रही हैं. ऐसे ही अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की धड़कन मोनालिसा ने बवाल मचाया हुआ है. उनकी तस्वीरें देख फैन्स के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं. मोनालिसा जब भी कोई अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लग जाती है. वहीं, ट्रोलर्स के जमाने में कुछ ऐसे फैन्स भी होते हैं जो मोनालिसा के लिए अच्छे कमेंट्स करते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा 40 साल की हो चुकी हैं. मगर उनका सोशल मीडिया हैंडल देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. अपनी तस्वीरों के जरिए मोनालिसा अपने हॉट लुक्स के फैन्स को चौंकाती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही मोनालिसा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपना कर्वी फिगर फ्लांट कर रही हैं. सिल्वर रंग के वन पीस और स्कर्ट-टॉप में उनकी तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी एक तस्वीर पर 60 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. हजार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं.

गौरतलब है कि मोनालिसा फिल्मी दुनिया से साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. भोजपुरी बाला मोनालिसा ने सिल्वर स्कर्ट और क्रॉप टॉप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों एक फैन ने कमेंट किया, 'आप इस तस्वीर में जितनी दिख रही हैं. उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं.

बढ़ती उम्र के साथ ही मोनालिसा की खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. फैन्स उनकी तस्वीरों के दीवाने रहते हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप क्या करके मानोगी.' बता दें कि मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. लेकिन, अभी वह मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री सक्रिय हैं. मोनालिसा रियलिटी शो बिग बॉग में भी आ चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri cinema: क्या आप जानते हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री की धड़कन है ये गुजराती हसीना

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Cinema: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही ये भोजपुरी हसीना, सोशल मीडिया पर हॉट लुक से मचाया तहलका

ABOUT THE AUTHOR

...view details