उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम के दौरे से पहले काशी पहुंचे योगी, कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

वाराणसी में 23 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इससे पहले सीएम योगी आज काशी पहुंचे और उन्होंने तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया.

By

Published : Dec 20, 2021, 9:42 PM IST

पीएम के दौरे से पहले काशी पहुंचे योगी
पीएम के दौरे से पहले काशी पहुंचे योगी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 दिसंबर को वाराणसी में होने वाले प्रस्तावित दौरे से पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी पहुंचे. मिर्जापुर में कार्यक्रम खत्म करके सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के फूलपुर क्षेत्र के करखियांव स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से लेकर अन्य तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया.

दरअसल 23 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में लगभग डेढ़ घंटे के लिए पहुंचेंगे. इस प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1550 करोड़ कि योजनाओं के साथ ही लगभग 700 करोड रुपए से ज्यादा की अमूल डेयरी प्लांट का भी शिलान्यास करेंगे. फूलपुर में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित भी करेंगे. इस दौरान लगभग एक लाख से ज्यादा लोगों को इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जुटाने की तैयारी की गई है.

इसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पर बैठने से लेकर अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया. सुरक्षा के बाबत एसपीजी की टीम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चर्चा भी की. पहले मुख्यमंत्री को कार्यक्रम स्थल से वाराणसी के सर्किट हाउस भी जाना था, जहां पर उन्हें समीक्षा बैठक भी करनी थी. लेकिन लखनऊ में एक कार्यक्रम में शामिल होने जाने की वजह से मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल से ही तैयारियों का जायजा लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details