उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 20, 2022, 1:36 PM IST

Updated : Sep 20, 2022, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

बनारस रेल इंजन कारखाना के मार्शल आर्ट ट्रेनर पर स्टूडेंट के साथ रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

Etv Bharat
Etv Bharat

13:26 September 20

बनारस रेल इंजन कारखाना के मार्शल आर्ट ट्रेनर पर स्टूडेंट के साथ रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

वाराणसी: मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के बनारस रेल इंजन कारखाना (बरेका) कैंपस में एक मार्शल आर्ट ट्रेनर पर स्टूडेंट के साथ रेप का आरोप लगा है. मंगलवार को यह सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसको लेकर पीड़िता ने मंडुवाडीह थाने में आरोपी मार्शल आर्ट ट्रेनर के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर कंदवा निवासी विनोद प्रजापति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पीड़िता के मुताबिक युवती सोनभद्र की रहने वाली है और वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र में अपनी दोस्त के साथ रहती है. सेल्फ डिफेंस के उद्देश्य से उसने लगभग 25 दिनों पहले विनोद प्रजापति से मार्शल आर्ट सीखना शुरू किया था. सोमवार की शाम बरेका कैंपस स्थित सूर्य सरोवर तालाब के पास विनोद युवती समेत 2 अन्य छात्रों को मार्शल आर्ट सिखा रहा था. उसी दौरान बारिश शुरू हो गई. ट्रेनर ने दोनों अन्य छात्रों से कहा कि तुम लोग चले जाओ और युवती को घर छोड़ने की बात कही.

पीड़िता का आरोप है कि अंधेरा होने पर विनोद उसे सरोवर के पास झाड़ी के पीछे ले गया और उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह इस कदर डर गई कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था. किसी तरह से हिम्मत जुटाकर उसने एक वकील से संपर्क किया और मंडुवाडीह थाने गई. मामले में मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक कंदवा निवासी विनोद की भाभी पूजा की एक साल 3 माह पहले रास्ते के विवाद में मारपीट कर हत्या कर दी गई थी. विनोद अपनी भाभी की हत्या का अहम गवाह है.

यह भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, गिरफ्तार

Last Updated : Sep 20, 2022, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details