उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपने करीबी के अंतिम संस्कार में वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव

वाराणसी के शिवाला घाट पर बाबा रामदेव अपने एक परिचित के अंतिम संस्कार में पहुंचे और उन्होंने श्रद्धांजलि दी. योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया कि तमिलनाडु के सुब्रह्मण्यम हमारे बहुत ही आत्मीय रहे, जिनके शरीर की यात्रा गुरुवार को समाप्त हो गई. उनके मोक्ष के कामना के लिए उनकी अंत्येष्टि में आएं हैं.

By

Published : Aug 26, 2021, 10:35 PM IST

Updated : Aug 27, 2021, 2:43 PM IST

वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव
वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव

वाराणसी:वाराणसी के शिवाला घाट पर बाबा रामदेव अपने एक परिचित के अंतिम संस्कार में पहुंचे और उन्होंने श्रद्धांजलि दी. बाबा रामदेव ने दुखी परिवार के लोगों को समझाया और ढाढ़स बंधाया. इस दौरान बाबा रामदेव भावुक नजर आए. मीडिया से किसी भी राजनीतिक और अन्य मुद्दों पर बात करने से मना कर दिया. बता दें कि बाबा रामदेव चार्टर्ड विमान से 4:30 पर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से वह शहर के लिए रवाना हो गए. वहीं पुलिस फोर्स ने योग गुरु बाबा रामदेव के आने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव
दरअसल, 77 वर्ष की आयु में सुब्रह्मण्यम शर्मा ने अंतिम सांस ली थी. इसके बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को काशी लेकर पहुंचे. जहां पूरे विधि विधान से अंतिम संस्कार का कार्यक्रम किया गया. उसके बाद प्रसिद्ध हरिश्चंद्र घाट पर पार्थिव शरीर का दाह संस्कार किया गया. जहां घाट पर होने वाले अंतिम संस्कार की क्रिया में योग गुरु बाबा राम देव शामिल हुए थे.
वाराणसी पहुंचे बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया कि तमिलनाडु के सुब्रह्मण्यम हमारे बहुत ही आत्मीय रहे, जिनके शरीर की यात्रा गुरुवार को समाप्त हो गई. उनके मोक्ष के कामना के लिए उनकी अंत्येष्टि में आएं हैं. उन्होंने कहा कि यहां आना मैं अपना दायित्व समझता हूं. इसलिए उनको श्रद्धांजलि देने के लिए यहां पर आया हूं.

Last Updated : Aug 27, 2021, 2:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details