उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ATM में कैश डालने वाले कर्मचारियों ने 6.31 लाख रुपये किए गायब

वाराणसी में एटीएम मशीन में पैसा डालने वाले दो कर्मचारियों ने ATM से 6 लाख 31 हजार रुपये निकाल लिए. कंपनी की ऑडिट रिपोर्ट में मामले का खुलासा होते ही सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

By

Published : Jun 13, 2021, 4:11 PM IST

atm machine in varanasi
ATM से चो री

वाराणसी: जिले में एटीएम मशीन (ATM)से रुपये चोरी करने का मामला सामने आया है. एटीएम मशीन में पैसा डालने वाली कंपनी के दो कर्मचारियों ने अपनी जेब भरने के लिए 12 दिनों में 6 लाख 31 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया. मामले का खुलासा होने के बाद से ही दोनों फरार हैं. कंपनी की ऑडिट रिपोर्ट में मामला सामने आने पर सीएमएस इंफोसिस्टम लिमिटेड कंपनी के मैनेजर ने सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

ATM से चोरी


सीएमएस इंफोसिस्टम लिमिटेड कंपनी के मैनेजर बृजेश सिंह के अनुसार कंपनी में वाराणसी के सोयेपुर गांव का युवक मयंक सिंह और प्रतापगढ़ जिले के महिमापुर गांव का अभिषेक मिश्रा बतौर कस्टोडियन काम करते थे. दोनों का मुख्य काम एटीएम में कैश लोड करना था. दोनों कर्मचारियों ने एटीएम में कैश डालने के दौरान 22 मार्च से 2 अप्रैल के बीच छह लाख 31 हजार सात सौ रुपये गायब कर दिए.

एटीएम की ऑडिट रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ तो मामले की जांच कराई गई. जांच में गड़बड़ी उजागर होने पर सिगरा थाने की पुलिस को कार्रवाई के लिए सूचना दी गई. इस संबंध में इंस्पेक्टर अनूप शुक्ला ने बताया कि "कंपनी की ओर से दोनों कर्मचारियों के गबन से संबंधित कागजात उपलब्ध कराया गया है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई है. जो उनके गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details