उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में तैनात सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2022, 10:41 PM IST

वाराणसी के एंटी करप्शन यूनिट ने जौनपुर में तैनात सब इंस्पेक्टर को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार
सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

वाराणसी: काशी में एंटी करप्शन यूनिट ने मंगलवार को जौनपुर में तैनात सब इंस्पेक्टर को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एंटी करप्शन वाराणसी इकाई की निरीक्षक संध्या सिंह के नेतृत्व में की गई. दरअसल जौनपुर जिले के सुरेरी थाने में दर्ज मुकदमे में से नाम हटाने के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगने वाले सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर महाराजगंज जनपद का रहने वाला है.

वहीं, एंटी करप्शन वाराणसी इकाई की निरीक्षक संध्या सिंह ने बताया कि जौनपुर के कठवतिया थाना सुरेरी की रहने वाली महातिम पांडेय ने एंटी करप्शन की वाराणसी यूनिट में एक लिखित तहरीर दी थी कि थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर हैदर अली ने उसके भतीजे उत्कर्ष पांडेय का नाम एक मुकदमे में निकालने के लिए 10 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल वीनस रिसर्च ग्रुप में शामिल हुए BHU के वैज्ञानिक, करेंगे इसमें शोध

वहीं, संध्या सिंह ने आगे बताया कि शिकायत मिलते ही मामले की जांच की गई तो तथ्य सही पाए गए, जिसके बाद ट्रैप लगाते हुए महातिम पांडेय से उक्त सब इंस्पेक्टर को पैसा देने के लिए एक दुकान के सामने बुलाया गया. तभी शाम 4:55 बजे रिश्वत का पैसा लेने के लिए सब इंस्पेक्टर आए और जैसे ही उन्होंने रिश्वत ली तभी गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर हैदर अली परतिया बुजुर्ग, थाना फरेंदा जनपद महाराजगंज का रहने वाला है, जिसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details