उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम साहब कभी फुर्सत मिले तो अपने क्योटो पर भी नजर डालिए : अजय कुमार लल्लू

By

Published : Jun 17, 2021, 9:53 PM IST

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू वाराणसी पहुंचे. यहां उन्हें भारी बारिश के कारण हुए जलभराव के बाद पैदल चलना पड़ा. इस दौरान लल्लू ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी कभी फुर्सत मिले तो अपने क्योटो पर भी नजर डालिए.

अजय कुमार लल्लू पहुंचे वाराणसी
अजय कुमार लल्लू पहुंचे वाराणसी

वाराणसी: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जिले में मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और व्यापारियों से संवाद करने पहुंचे. इस दौरान उन्हें बारिश के कारण जलभराव का भी सामना करना पड़ा. यहां पर बारिश के कारण ज्यादातर सड़कें पानी में डूब गईं. ऐसे में अजय लल्लू को गाड़ी छोड़कर पानी में पैदल चलना पड़ा.

शहर में हुए जलजमाव को लेकर कि उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए एक वीडियो को ट्विटर पर साझा किया. कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने लिखा कि यह हाल-ए-क्योटो है. मोदी जी कभी फुर्सत मिले तो अपने क्योटो पर भी नजर डालिए.

अजय कुमार लल्लू ने पीएम पर तंज कसा

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जी इस तरीके से देश का विकास करना चाहते हैं तो ऐसे विकास की हमें जरुरत नहीं है, हमारी पुरानी काशी ही भली थी. यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में जरा सी बारिश पर पूरा शहर नदी में तब्दील हो गया है, साइकिल और गाड़ियां मानो बहने लगी हैं तो इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाकी अन्य जगहों की क्या स्थिति होगी. सरकार लोगों को झांसे में रखना बंद कर दे. अब तो हकीकत के धरातल पर काम करें. उन्होंने कहा कि जनता काम चाहती है उनकी जुमलेबाजी हमें नहीं चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details