उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: ट्यूमर का इलाज कराने मुंबई गए यात्री की विमान में हुई मौत

रविवार को मुंबई से इंडिगो विमान से वाराणसी आ रहे एक वृद्ध यात्री की विमान में ही मौत हो गई

By

Published : Mar 18, 2019, 10:58 AM IST

मुम्बई से वाराणसी आ रहे विमान में एक यात्री की मौत

वाराणसी: रविवार को मुंबई से इंडिगो विमान से वाराणसी आ रहे एक वृद्ध यात्री की विमान में ही मौत हो गई. यात्री अपने बेटे के साथ मुम्बई में इलाज करवाने गया था.

भदोही जनपद के कोतवाली थाने के मसिकाना गांव के रहने वाले 70 वर्षीय कुद्दुस खान अपने छोटे बेटे वसीम खान के साथ मुम्बई के प्रिंस अली खान अस्पताल में ट्यूमर का ऑपरेशन करवाने गए थे. मृतक के बेटे वसीम ने बताया कि वहां डॉक्टरों ने आपरेशन करने से इंकार कर दिया. डॉक्टरों नेकहा कि इनको लाने में देर हो गई है. घर वापस लेजाइये और इनके खाने पीने का उचित प्रबंध कीजिये, जिसके बाद वसीम अपने पिता को लेकरइंडिगो एयरलाइंस के विमान 6ई712 से वापस आ रहे थे.

विमान हवा में ही था और कुददुस की हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद विमान में तैनात कर्मचारी तत्काल मदद में जुट गए. उसके बाद बगल में सीट पर बैठे एक चिकित्सक यात्री भी उनके इलाज में लग गए,लेकिन पांचबजकर 15 मिनट पर उन्होंने दम तोड़ दिया.

जब विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरा, तुरंत फूलपुर पुलिस को सूचना दी गई. एयरपोर्ट पर अथॉरिटी के अधिकारी, सीआईएसएफ के अधिकारी, चौकी इंचार्ज बाबतपुर मनोज सहित कई लोग पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details