उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रीराम मंदिर भूमिपूजन को लेकर वाराणसी में प्रशासन अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था नजर आयी. सड़क पर कमिश्नर से लेकर आईजी जोन तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते नजर आए.

By

Published : Aug 5, 2020, 6:22 PM IST

भूमि पूजन को लेकर वाराणसी में प्रशासन अलर्ट.
भूमि पूजन को लेकर वाराणसी में प्रशासन अलर्ट.

वाराणसी :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन में शामिल हुए. वहीं इस दौरान उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था की गयी. सड़क पर कमिश्नर से लेकर आईजी जोन तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते नजर आए.

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आज भूमि पूजन का कार्यक्रम हुआ. वहीं वाराणसी भी धर्म नगरी है, जिसकी वजह से यहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन बेहद संवेदनशील नजर आया. इसी कारण आज पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद नजर आयी.

एक तरफ अयोध्या में भूमि पूजन को लेकर पूरे देश में उल्लास का माहौल देखा गया वहीं सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम प्रशासन ने कर रखे थे. अयोध्या से लेकर वाराणसी तक प्रशासन अलर्ट नजर आया. इसी व्यवस्था को देखने के लिए आज सड़कों पर कमिश्नर से लेकर आईजी जोन तक उतर पड़े. वाराणसी के व्यस्ततम इलाकों में जाकर अधिकारियों ने देखने की कोशिश की कि किस तरह से पुलिस बल तैनात है. यही नहीं विभिन्न जगहों पर ड्रोन की भी सहायता ली गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details