उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एमएलसी चुनाव: 28 नवंबर तक मतगणना एजेंटों की सूची उपलब्ध कराने के निर्देश

वाराणसी में स्नातक व शिक्षक विधान परिषद निर्वाचन के लिए तैयारियां तेज कर दी गई हैं. जिला प्रशासन ने प्रत्याशियों से 28 नवंबर तक मतगणना एजेंटों की सूची उपलब्ध कराने को कहा है.

By

Published : Nov 24, 2020, 10:53 AM IST

varanasi news
वाराणसी एमएलसी चुनाव.

वाराणसी: खंड स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली हैं. मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने मतगणना एजेंटों की सूची 28 नवंबर तक उपलब्ध कराने का प्रत्याशियों को निर्देश दिया है. प्रत्याशी 29 नवंबर तक मतगणना अभिकर्ता कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.

वाराणसी में स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव धीरे-धीरे मतदान की ओर बढ़ रहा है. प्रशासन ने मतदान से लेकर मतगणना को पूर्ण कराने की पूरी तैयारी कर ली हैं. वाराणसी मंडल के कमिश्नर और रिटर्निंग ऑफिसर दीपक अग्रवाल ने समस्त प्रत्याशियों को मतगणना एजेंटों की सूची 28 नवंबर तक उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रत्याशी अपने मतगणना एजेंटों की सूची फॉर्म-18 पूरा करके अपर आयुक्त प्रशासन कार्यालय में जमा करा दें.

प्रत्येक टेबल पर तैनात होगा एक गणना एजेंट
रिटर्निंग ऑफिसर कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया है कि प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में 14 गणना टेबल के लिए 14 गणना एजेंट नियुक्त किए जाएंगे. प्रत्येक आरओ टेबल के लिए एक गणना एजेंट ही नियुक्त होगा. उन्होंने बताया कि वाराणसी खंड स्नातक व शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के पोस्टल मतपत्र की गणना के लिए एक गणना एजेंट अलग से नियुक्त होगा.

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने प्रत्याशियों को अवगत कराते हुए कहा कि मतगणना एजेंटों की घोषणा सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष हस्ताक्षरित की जाएगी. मतपत्र की गणना समाप्त होने के बाद उसका कार्य समाप्त हो जाएगा और उसके बाद मतगणना परिसर में नहीं रुकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details