उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

काशी में सीएम योगी का कल से दो दिवसीय दौरा शुरू

सातवें चरण में वाराणसी में मतदान होना है. इसके लिए प्रत्येक पार्टी अपनी तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 मई को चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए वाराणसी पहुंचेंगे. वह दो दिवसीय दौरा दोपहर बाद शुरू करेंगे. जहां वह वाराणसी आने के साथ ही पहले सेवापुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : May 7, 2019, 11:25 PM IST

Updated : May 7, 2019, 11:51 PM IST

काशी में सीएम योगी का कल से दो दिवसीय दौरा शुरू


वाराणसी:19 मई को सातवें और अंतिम चरण में वाराणसी में मतदान होना है. जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी समेत सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं. 10 मई के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी वाराणसी पहुंचेंगे. वह 4 दिन रुककर रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार वाराणसी पहुंचेंगे.

योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा 8 मई दोपहर बाद शुरू होगा. जहां वह वाराणसी आने के साथ ही पहले सेवापुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं से शाम को बैठक कर सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे. मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम 9 मई को वाराणसी में होगा. जहां पर वह चौका घाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर बीजेपी कार्यकर्ताओं वह चुनावी तैयारियों का और चुनाव जीतने का मंत्र देंगे.

काशी में सीएम योगी का कल से दो दिवसीय दौरा शुरू


मुख्यमंत्री 8 मई को वाराणसी आ रहे हैं. यहां आने के बाद वे सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के बड़ौदा बाजार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां उनकी इन लोकसभा चुनावों में जनता को संबोधित करने की पहली जनसभा होगी. इससे पहले उन्होंने कटिंग मेमोरियल मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर बाद वाराणसी पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करने के बाद सर्किट हाउस आएंगे जहां पर वह रात्रि विश्राम करेंगे.
अशोक पांडेय, प्रदेश प्रवक्ता

Last Updated : May 7, 2019, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details