उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी के गंगा आरती में शामिल हुई अभिनेत्री मिनिषा लांबा

वाराणासी में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा गंगा आरती में शामिल हुई. अचानक मिनिषा लांबा को अपने बीच पाकर सभी लोग चकित हो गए. अभिनेत्री के साथ गंगा आरती में अभिषेक जालान भी नजर आए.

By

Published : Dec 29, 2020, 10:25 PM IST

गंगा आरती देखती अभिनेत्री मिनिषा लांबा
गंगा आरती देखती अभिनेत्री मिनिषा लांबा

वाराणासी: मंगलवार को वाराणासी की सुप्रसिद्ध दैनिक गंगा आरती में बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा शामिल हुई. गंगा सेवा निधि के द्वारा सम्पन्न होने वाली गंगा आरती में अचानक मिनिषा लांबा को देख सभी चकित हो गए. गंगा आरती में शामिल सभी श्रद्धालुओं के लिए मिनिषा लांबा आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी.

गंगा आरती देखती अभिनेत्री मिनिषा लांबा
मंत्रमुग्ध होकर देखी गंगा आरती

गंगा आरती में मिनिषा लांबा लगभग आधे घंटे तक मन्त्र मुग्ध होकर शामिल होती दिखी. काशी की ऐतिहासिक परंपरा को देख अभिनेत्री मिनिषा लांबा गंगा आरती के सभी पहलुओं को कैमरे में कैद करती नजर आई. हालांकि उन्होंने मीडिया से बात नहीं की, लेकिन वह काशी की परंपरा को देख काफी हर्षित हुई.

मिनिषा ने की नाव की सवारी
गंगा सेवा निधि संस्था के सचिव हनुमान यादव ने बताया कि संस्था की ओर से मिनिषा का स्वागत किया गया. उसके बाद उन्होंने गंगा आरती देखी और फिर नाव कर जरिए दशाश्वमेध घाट से अस्सी घाट तक नाव की सवारी की. अभिनेत्री के साथ गंगा आरती में अभिषेक जालान भी नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details