उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IIT BHU के छात्रों से अभिनेता दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया ने की बातचीत

By

Published : Nov 18, 2020, 3:11 AM IST

मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी उर्फ मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने सोमवार को आईआईटी बीएचयू के छात्रों से बातचीत की. इस दौरान दिव्येंदु ने साहित्य और नाट्य में रुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं से अपने अनुभवों को भी साझा किया.

ऑनलाइन बात करते अभिनेता दिव्येंदु शर्मा.
ऑनलाइन बात करते अभिनेता दिव्येंदु शर्मा.

वाराणसीःआईआईटी बीएचयू के लिट् और ड्रामा क्लब द्वारा आल्ट बालाजी टीम के सहयोग से एक कल्चरल इवेंट 'द थेस्पिएन टॉक' का आयोजन किया गया. जिसमें हिंदी सिनेमा के जाने माने सितारे और 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में 'मुन्ना त्रिपाठी' उर्फ मुन्ना भैया के किरदार में अपने शानदार अभिनय से युवाओं के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने साहित्य और नाट्य में रुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं से बातचीत की और अपने अनुभव साझा किए.

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा.

आल्ट बालाजी प्लेटफार्म पर आ रही वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' में मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे दिव्येंदु शर्मा बनारस में शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान बनारस में शूटिंग के अनुभव को भी आईआईटीयन्स से साझा किया. बनारस की साहित्य और नाट्य के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्र-छात्राओं के सवालों का जवाब भी दिया. साथ ही मन लगाकर उन्हें काम करते रहने के लिए प्रेरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details