उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आयुष्मान खुराना ने बनारस में की गंगा आरती, बाला की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद

यूपी के वाराणसी में सोमवार की शाम को दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पहुंचे. इसके बाद उन्होंने विधिवत मां गंगा का पूजन दुग्धाभिषेक भी किया.

आयुष्मान खुराना ने बनारस में की गंगा आरती

By

Published : Nov 4, 2019, 11:15 PM IST

वाराणसी:हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों वाराणसी को काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल उनकी एक नई मूवी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग कई दिनों से बनारस में चल रही है. इसी क्रम में आज सोमवार की शाम को दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने विधिवत मां गंगा का पूजन किया और उनका दुग्धाभिषेक भी किया.

आयुष्मान खुराना ने बनारस में की गंगा आरती.

इसे भी पढ़ें-आयुष्मान और भूमि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने अद्भुत डांस से बांधा समां

बनारस में चल रही है शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग
दरअसल, आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी बाला के प्रमोशन के सिलसिले में देश के अलग-अलग हिस्सों में जा रहे हैं. कई रियलिटी शोज में भी वह फिल्म की एक्ट्रेस के साथ भी नजर आ रहे हैं. जिसके चलते वो अक्सर वाराणसी आ रहे हैं और कुछ दिन रुक कर फिर लौट जा रहे हैं.

आयुष्मान खुराना बीते दिनों वाराणसी के कई अलग-अलग स्पोर्ट पर अपनी नई मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग में भी बिजी दिखाई दिए थे. माना जा रहा है कि अभी फिल्म की कुछ शूटिंग वाराणसी में होनी है. अपनी अपकमिंग मूवी का प्रमोशन भी उनको बनारस में करना है.

जिसके लिए वह लोगों के बीच में जाकर उनसे बातचीत भी कर सकते हैं. फिलहाल सोमवार को आयुष्मान खुराना जब उनका आरती में शामिल हुए तो नियमित गंगा आरती कराने वाली संस्था गंगा सेवा निधि की तरफ से उन्हें अंगवस्त्रम हुआ प्रसाद भी दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details