उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BHU: सेंट्रल हिंदू स्कूल में एडमिशन के नाम पर 5 बच्चों से कुकर्म, मुकदमा दर्ज

वाराणसी में सेंट्रल हिंदू स्कूल में एडमिशन के नाम पर 5 छात्रों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जहां परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 26, 2021, 12:07 PM IST

काशी हिंदू विश्वविद्यालय.
काशी हिंदू विश्वविद्यालय.

वाराणसी:जनपद के लंका थाना अंतर्गत काशी हिंदू विश्वविद्यालय सेंट्रल हिंदू बॉयज स्कूल में एडमिशन के नाम पर शर्मनाक घटना सामने आई है. चौबेपुर के 5 छात्रों के परिजनों ने अपने बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए लंका थाने में लिखित शिकायत दर्ज की. जिसके बाद पुलिस ने गंगापुर रहनेवाले मुरारी नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अब तक काशी हिंदू विश्वविद्यालय से अपडेटेड सेंट्रल हिंदू बॉयज स्कूल में एडमिशन के नाम पर पैसा लेने का मामला सामने आया था. पहली बार इस तरह की घटना सामने आई है. छात्रों ने जब अपने परिजनों को बताया कि कैसे उन्हें 21 अक्टूबर को बीएचयू हेलीपैड के पास ले जाकर उनके साथ अप्राकृतिक घटना की गई तो परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल लंका थाने में इस संबंध में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने कक्षा 1 से 9 तक के छात्रों के एडमिशन के नाम पर कुकर्म किया. एसीपी भेलूपुर ने बताया कि इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-बीएचयू में छात्र अब पढ़ सकेंगे भूत विद्या, छात्रों में उत्सुकता

ABOUT THE AUTHOR

...view details