उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फरार बदमाश ने सर्राफा व्यापारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

वाराणसी जिले में फरार बदमाश द्वारा सर्राफा कारोबारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं इस मामले में बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू का मान सामने आ रहा है.

By

Published : Nov 17, 2020, 6:05 PM IST

क्राइम समाचार
क्राइम समाचार

वाराणसीः चौक थाना क्षेत्र स्थित रेशम कटरा के सर्राफा व्यवसायी से फरार बदमाश ने 50 लाख की रंगदारी मांगी है. पुलिस ने जब इस बाबत सीसीटीवी कैमरे की निगाह से देखा तो चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में शामिल बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू के रूप में पहचान की गई है. फिलहाल इस मामले में चौक थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम जांच में लगी हुई है.

15 नवम्बर को मिली धमकी
बताया जा रहा है कि रेशम कटरा के एक सर्राफा कारोबारी को बीते 15 नवंबर को मास्क लगाए एक युवक ने धमकाया और 50 लाख की रंगदारी की बात कही और पैसा न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देकर चला गया. इस मामले में व्यापारी ने चौक थाने में संपर्क कर अपने जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई.

व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल अभी मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ है. मगर पास ही फरार बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू का घर होने और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किट्टू के होने की बात सामने आ रही है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

डॉ. आशुतोष कुमार तिवारी,थाना प्रभारी, चौक

ABOUT THE AUTHOR

...view details