उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: कभी किया पीएम मोदी का समर्थन, इस बार विरोध में उतर गए उनके डुप्लीकेट

वाराणसी में एक समय पीएम मोदी का दूसरा चेहरा बन भाजपा का प्रचार-प्रसार करने वाले अभिनंदन के आज बगावती सुर उभर आए हैं. इस बार अभिनंदन इंडियन नेशनल लीग पार्टी की तरफ से चुनावी चेहरा बन पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतर रहे हैं.

By

Published : Apr 29, 2019, 3:24 PM IST

अभिनंदन , मोदी डिप्लीकेट

वाराणसी :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वो पहुंच गया जिसने पिछली बार खुद प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में वाराणसी की जनता को संबोधित किया था. यह वही शख्स है जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डुप्लीकेट बोला जाता है. हम बात कर रहे हैं अभिनंदन पाठक की, जो 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में वाराणसी में उतरे थे, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में यहीं मोदी के डुप्लीकेट उनके खिलाफ वाराणसी से नामांकन भर रहे हैं. अभिनंदन को इंडियन नेशनल लीग पार्टी ने अपना कैंडिडेट बनाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में उतारा है.

वाराणसी: मोदी के विरोध में उतरे उनके डुप्लीकेट

बाबा विश्वनाथ के आशिर्वाद से लड़ेंगे चुनाव
पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाराणसी पहुंचे अभिनंदन ने नामांकन करने से पहले दुख जताते हुए कहा है कि जिस तरह उन्होंने 2014 में पीएम मोदी को जिताने के लिए जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार किया था, उस पर अब उन्हें खेद हो रहा है. अभिनंदन का कहना है भाजपा ने इन 5 सालों में सिर्फ जुमलेबाजी की है और यह जुमलेबाज पार्टी खाली बोलती है, किसी की सुनती नहीं. पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन ने कहा कि न मैं यहां आया हूं, न मुझे किसी ने बुलाया है मुझे बाबा काशी विश्वनाथ ने बुलाया है और साथ ही उनका यह भी कहना था कि मुझ पर मां गंगा का आशीर्वाद है.

जुमलेबाजी के खिलाफ है लड़ाई

वहीं पीएम मोदी पर तंज कसते हुए अभिनंदन ने कहा कि वो हवाई जहाज से उतरते हैं और मां गंगा की आरती करके वापस चले जाते हैं. हम यहां के स्थानीय नागरिक है और मां गंगा की हम पर असीम कृपा है। काशी की जनता से मुझे अलग ही लगाव है और जो लोग गंगा की आरती हवाई जहाज से करने आते हैं मैं उन को जिताने नहीं आया हूं, इस बार मैं खुद के लिए लड़ने आया हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details