उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी : गोमती नदी में स्नान करने गईं 5 युवतियां डूबीं, 3 को बचाया गया

यूपी के वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के धरारा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब पता चला कि गोमती नदी में स्नान करने गईं पांच युवतियां डूब गईं. हालांकि मौके पर पहुंचे गोताखोर ने तीन को तो बचाया लिया लेकिन दो का पता नहीं चल सका. दोनों की तलाश जारी है.

By

Published : Jul 30, 2020, 5:11 PM IST

नदी में नहाते वक्त बड़ा हादसा
नदी में नहाते वक्त बड़ा हादसा

वाराणसी :चौबेपुर थाना क्षेत्र के धरारा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब पता चला कि गोमती नदी में स्नान करने गई पांच युवतियां डूब गईं. हालांकि मौके पर पहुंचे गोताखोर ने तीन को तो बचाया लिया लेकिन दो का पता नहीं चल सका, जिनकी तलाश अभी भी जारी है.

मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के धरारा गांव का है. कुछ दिन पहले परिवार में बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद, गोमती नदी के किनारे दसवां का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में परिवार की युवतियां भी शामिल होने गईं थीं. सभी युवतियां गोमती नदी में नहा रही थीं. इसी दौरान पांचों युवतियां नदी में डूबने लगीं, जिसे देख कर मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. किसी तरह से तीन युवतियों को तो नदी से बाहर निकाला गया लेकिन 2 का कोई अता पता नहीं चल सका. मौके पर पहुंची एनडीआरएफ व पुलिस की टीम अभी भी दोनों युवतियों की तलाश कर रही हैं.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रिएक्शन होने की वजह से तीन युवतियों को तो बचा लिया गया, वहीं 2 की तलाश चल रही है. एनडीआरएफ की टीम युवतियों की तलाश कर रही है. इस दर्दनाक घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है. पीड़ित परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details