उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी में व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्तों ने व्यवसायी से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी.

By

Published : Dec 26, 2020, 10:25 PM IST

Updated : Dec 26, 2020, 10:44 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार अभियुक्त.

वाराणसी: जिले में अपराधियों द्वारा व्यापारियों से रंगदारी मांगने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा. जैतपुरा थाना अंतर्गत सरैयां चौकी क्षेत्र के अमरपुर बटलोहिया के व्यवसायी से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. जिस तरह से पिछले दिनों सर्राफा व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया था. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने सर्राफा व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले शातिर अपराधी रौशन गुप्ता उर्फ़ किट्टू को मुठभेड़ में मार गिराया.

मुखबिर की सूचना पर वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वांछित अभियुक्त नक्कीघाट के पास मौजूद हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले समीर और सेराज को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्तों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. ये दोनों अभियुक्त वाराणसी के रहने वाले हैं. अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में मो. अकरम, दयाशंकर यादव, हेड कॉन्स्टेबल राकेश कुमार राय, धर्मेंद्र चतुर्वेदी और अखिलेश यादव मौजूद रहे.

Last Updated : Dec 26, 2020, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details