उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत

By

Published : Jun 19, 2020, 6:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में युवक घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

युवक की गोली मारकर हत्या.
युवक की गोली मारकर हत्या.

उन्नाव: जिले के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में सरेराह बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को कानपुर हैलट ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन होने वाले अपराधों से जहां क्षेत्र में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है. कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, लेकिन आलाधिकारी हैं कि कोई भी कार्रवाई करते नहीं दिख रहे हैं. उन्नाव से गंगा घाट जा रहे बाइक सवार शुभम मणि त्रिपाठी और मुख्तार के उपर दो बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी, जिससे मोटरसाइकिल गिर गई और हमलावरों ने शुभम मणि त्रिपाठी पर कई राउंड गोली चला दी. शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में शुभम को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि गंगा घाट कोतवाली में स्थित सहजनी चौराहे के पास बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक को गोली मार दी है, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details