उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खराब सड़क ने ली महिला की जान, बाइक से गिरने के बाद ट्रक ने रौंदा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक यह हादसा खराब सड़क के कारण हुआ है.

By

Published : Apr 11, 2023, 4:03 PM IST

road accident in unnao
road accident in unnao

उन्नावः अजगैन कोतवाली क्षेत्र में खराब सड़क ने एक महिला की जान ले ली. सड़क में बड़े-बड़े गड्ढों की वजह से बाइक से महिला उछलकर नीचे जा गिरी. वहीं, पीछे से आ रहे डंपर ने महिला को रौंद दिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे के बाद सड़क पर जाम लगाते ग्रामीण.
बता दें कि अजगैन कोतवाली क्षेत्र से निकलने वाली अजगैन-मोहन मार्ग पिछले कई सालों से खराब है. सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिसकी वजह से आए दिन इस सड़क से निकलने वाले लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. मंगलवार को रजनीश यादव अपनी पत्नी को बाइक पर बिठाकर दवाई लेने नेवल गंज जा रहे थे. तभी नई सराय गांव के पास सड़क में बड़ा गड्ढा होने के कारण महिला बाइक से उछल कर नीचे जा गिरी. जैसे ही महिला गिरी पीछे से आ रहे एक डंपर ने रौंद दिया. जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद आक्रोशित होकर परिजनों ने जाम लगा दिया. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ग्रामीणों की माने तो आए दिन इस सड़क पर हादसे होते रहते हैं लेकिन जिम्मेदार सुध लेने को तैयार नहीं है. मृतक महिला की लड़की की उम्र 10 वर्ष है जबकि लड़का 6 वर्ष का है. महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है.


मीडिया से बात करते हुए हसनगंज सीओ दीपक सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. परिजन आक्रोशित हैं, जिन्हें समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी है.

इसे भी पढ़े-मथुरा में पुलिस एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details