उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: नामित सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह में उमड़ी भीड़

By

Published : Jun 3, 2020, 5:51 PM IST

उन्नाव में चार नामित सभसदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ मौजूद थी. साथ ही कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा गया. एडीएम वित्त एवं राजस्व राकेश सिंह ने जांच करने की बात कही है.

unnao
शपथ ग्रहण समारोह.

उन्नाव: नगर पालिका परिषद गंगाघाट में शासन से नामित 4 सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह में सोशल डिस्टेस्टिंग और सरकार के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. बताया जा रहा है कि एक गेस्ट हाउस में बिना किसी अनुमति के मनोनीत सभासदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में 100 से अधिक लोगों की भीड़ शामिल हुई थी. वहीं कार्यक्रम में भाजपा सदर विधायक पंकज गुप्ता व भाजपा चैयरमैन रंजना गुप्ता भी मौजूद रहे. सदर विधायक की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किया जाना चर्चा का केंद्र बना है.

शपथ ग्रहण समारोह

बता दें कि गंगाघाट नगर पालिका क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में मंगलवार को शासन से नामित 4 सभासदों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भाजपा सदर विधायक पंकज गुप्ता, गंगाघाट नगर पालिका चैयरमैन रंजना गुप्ता, अधिशाषी अधिकारी सुनील मिश्रा के अलावा 100 से अधिक लोगों की भीड़ कार्यक्रम में पहुंची. सदर विधायक मनोनीत सभासदों को शपथ दिलाने पहुंचे. लॉकडाउन के बीच शपथ ग्रहण समारोह में उमड़ी भीड़ ने सोशल डिस्टेंस्टिंग का कोई पालन नहीं किया. वहीं बताया जा रहा है कि कार्यक्रम बिना अनुमति आयोजित किया गया है, जबकि इस समय शासन ने 5 से अधिक लोगों के लिए गाइडलाइन जारी की है.

शपथ ग्रहण समारोह में बैठे लोग.

मामला मीडिया में आने के बाद सदर विधायक बीच कार्यक्रम से वापस लौट गए. ईओ नगर पालिका सुनील मिश्रा ने मामले में कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकर कर दिया. एडीएम वित्त एवं राजस्व राकेश सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में आया है और वहां लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस्टिंग का पालन नहीं किया गया. निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details