उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: युवती की हत्या को लेकर ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

By

Published : Jul 16, 2020, 7:59 PM IST

यूपी के उन्नाव में 12 जुलाई को हुई एक युवती की हत्या के मामले में गुरुवार को घटनास्थल से खून से लथपथ एक कपड़ा मिला. इसके बाद नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की.

उन्नाव में हत्या
उन्नाव में हत्या

उन्नाव: जिले में 12 जुलाई को हुई युवती की हत्या के मामले में गुरुवार को घटनास्थल से खून से लथपथ एक कपड़ा मिला. कपड़ा मिलने और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने थाने में प्रदर्शन किया. नाराज ग्रामीणों ने कार्रवाई और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

नाराज लोगों ने एक युवक पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी न होने पर नाराजगी जताई. वहीं पूरे मामले में सीओ सफीपुर ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया. सीओ सफीपुर एमपी शर्मा ने कहा कि जिस युवक पर मृतका के परिजन आरोप लगा रहे हैं, उसकी संलिप्तता नहीं मिली है.

जानकारी देते एमपी शर्मा, सीओ.

12 जुलाई को माखी थाना क्षेत्र में प्रेमी ने खेत में प्रेमिका के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. लगातार विरोध करने पर प्रेमी ने युवती के सिर पर चापड़ से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया था. इस मामले में पुलिस ने संदीप नाम के इस प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

वहीं गुरुवार को घटनास्थल के पास खून से सना अंगौछा और एक मोबाइल पड़ा मिला. इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं परिजन और ग्रामीण माखी थाने पहुंचे. नाराज लोगों ने पुलिस पर दोषियों को जेल न भेजने और बचाने का आरोप लगाया.

सीओ सफीपुर एमपी शर्मा ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. सीओ एमपी शर्मा ने बताया की एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजन जिस युवक पर आरोप लगा रहे हैं, उसकी संलिप्तता नहीं मिली है. सीओ ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. सीओ ने बताया कि मौके से मिले कपड़े और मोबाइल को जांच के लिए एफएसएल लखनऊ भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:उन्नाव में कोरोना का कहर जारी, 22 नए पॉजिटिव मरीज मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details