उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, जानें क्या हुआ बरामद

पंचायत चुनाव की तैयारी को देखते हुए उन्नाव पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों पर अपना शिकंजा कस लिया है. पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में कार्रवाई के दौरान 24 लोगों की गिरफ्तारी किया है. इस दौरान 900 लीटर अवैध शराब, 20 क्विवंटल लहन बरामद किया है.

By

Published : Apr 6, 2021, 12:44 PM IST

गिरफ्ताप आरोपी
गिरफ्ताप आरोपी

उन्नाव:पंचायत चुनाव के मद्देनजर उन्नाव पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ गश्त बढ़ा दी है. गश्त के दौरान उन्नाव पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 900 लीटर अवैध शराब भी बरामद करते हुए 20 क्विवंटल लहन को नष्ट कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद की है.

पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस ने बढ़ाई गश्त

प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए उन्नाव एसपी आनन्द कुलकर्णी ने जिले के सभी अवैध ठिकानों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसी क्रम में सोमवार को उन्नाव पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कच्ची शराब के अड्डों पर छापेमारी की और 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शराब बनाने वाली 4 भट्ठियों को भी नष्ट किया है.

यह भी पढ़ेंःपुलिस चौकी के सामने दबंगों ने की युवक की पिटाई


मुकदमा दर्ज कर हो रही कार्रवाई
एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया की जनपद उन्नाव में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल कराने के लिए पुलिस यह अभियान चला रही है. इसके तहत अलग-अलग जगहों से 24 लोगों की गिरप्तारी की गई है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details