उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: बेसिक शिक्षा विभाग ने की एक करोड़ रुपये से ज्यादा की आर्थिक सहायता

उन्नाव जिले के बेसिक शिक्षा विभाग ने कोरोना से लड़ने के लिए 1 करोड़ 14 लाख 88 हजार 500 रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है.

By

Published : Apr 11, 2020, 7:21 AM IST

बेसिक शिक्षा विभाग ने की एक लाख से ज्यादा की आर्थिक सहायता.
बेसिक शिक्षा विभाग ने की एक लाख से ज्यादा की आर्थिक सहायता.

उन्नाव: जिले में कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए बेसिक शिक्षा विभाग ने बड़ी पहल की है. कोरोना वायरस से निपटने के लिए बेसिक शिक्षा विभाग ने 1 करोड़ 14 लाख 88 हजार 500 रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं. बीएसए ने मदद करने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया है.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ ही कर्मचारी और आम जन का भी सहयोग खूब मिल रहा है. सरकार के मदद की अपील के बाद उन्नाव के बेसिक शिक्षा विभाग ने बड़ी पहल की है. बेसिक शिक्षा विभाग ने 1 करोड़ 14 लाख 88 हजार 500 रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए हैं.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में परिषदीय शिक्षक, कर्मचारी और अशासकीय सहायता प्राप्त ने यह मदद की है. बीएसए प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि बेसिक शिक्षा विभाग की मंत्री ने 76 करोड़ की मदद की है, जिसमें उन्नाव के बेसिक शिक्षा परिवार ने 1 करोड़ 14 लाख 88 हजार 500 रुपये जमा किये हैं. बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप पांडेय ने मदद करने वालों को धन्यवाद भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details