उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर ने साइकिल सवार को कुचला, परिजनों ने शव को रख लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर लगाया जाम

By

Published : Apr 19, 2022, 5:14 PM IST

उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने एक साइकिल सवार युवक को कुचल दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने युवक के शव को सड़क पर रख कर लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया. बाद में पुलिस ने मृतक के परिजनों को हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम खुला.

etv bharat
jam

उन्नाव:अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नावाबगंज बाईपास के पास मंगलवार को साइकिल सवार एक युवक को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया. अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज बाजार में खीरा बेच कर प्रदीप (17 वर्ष) साइकिल पर वापस घर लौट रहा था. तभी बाईपास के पास लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद दिया. हादसे के बाद डंपर मौके से फरार हो गया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों व ग्रामीणों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें:सड़क दुर्घटना में किशोरी की मौत, परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

शव को लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पररखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम: गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक युवक का शव लखनऊ कानपुर हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया. जाम लगने से दोनों तरफ कई किलोमीटर वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना की जानकारी होने पर एडिशनल एसपी शशि कुमार शेखर सिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की समझाइस की. तब जाकर जाम खुलवाया गया.

मृतक को हर संभव मदद का आश्वासन:इस संबंध में एडिशनल एएसपी शशि शेखर ने बताया कि युवक की मौत से परिजनों में काफी गुस्सा था. परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन देकर जाम खुलवा गया. मृतक युवक के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details