उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 30, 2019, 8:11 PM IST

Updated : Aug 30, 2019, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा कोर्ट में हुए पेश, दिल्ली पुलिस लेकर आई थी

यूपी के उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा को दिल्ली की तिहाड़ जेल से उन्नाव कोर्ट लाया गया. जहां 5 मुकदमों पर सुनवाई हुई. इस दौरान उन्नाव कोर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे. सुनवाई होने के बाद पुलिस रेप पीड़िता के चाचा को अपने साथ वापस दिल्ली ले गई.

उन्नाव कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया रेप पीड़िता का चाचा.

उन्नाव: माखी रेप कांड मामले में पीड़िता के चाचा पर उन्नाव कोर्ट में चल रहे मुकदमों की पेशी के लिए शुक्रवार कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता के चाचा को उन्नाव कोर्ट में पेश किया गया. यहां पीड़िता के चाचा पर दर्ज 5 मुकदमों की सुनवाई की गई, सुनवाई के दौरान अदालत ने गवाहों की उपस्थिति न होने पर कड़ी नाराजगी जताई और अभियोजन पक्ष को अगली तारीख में गवाहों की उपस्थिति के सख्त आदेश दिए. सुनवाई के बाद पीड़िता के चाचा को भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली पुलिस वापस ले गई.

उन्नाव कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया रेप पीड़िता का चाचा.

तिहाड़ जेल में बंद हैं रेप पीड़िता के चाचा
दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद रेप पीड़िता के चाचा को शुक्रवार को भारी पुलिस फोर्स की सुरक्षा के बीच उन्नाव कोर्ट में पेश किया गया. पीड़िता के चाचा पर दर्ज सभी 5 मुकदमों की शुक्रवार को सुनवाई हुई.

पढ़ें-उन्नाव: प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए बहनोई के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या

गवाहों के न आने पर अदालत ने जताई नाराजगी
पीड़िता के चाचा पर जीआरपी थाने समेत माखी थाने में 5 मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी सुनवाई के लिए शुक्रवार को रेप पीड़िता के चाचा को दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से लेकर पहुंची थी, जहां 2 मुकदमों में गवाहों की गैर मौजूदगी पर अदालत ने नाराजगी जताई और अभियोजन पक्ष के वकील को फटकार लगाते हुए अगली तारीख में हर हालत में गवाहों की उपस्थिति होने के आदेश दिए.

सुनवाई के बाद दिल्ली पुलिस चाचा को वापस दिल्ली लेगई
अन्य मुकदमों की तारीख अदालत ने 13 सितंबर मुकर्रर की है. वहीं सुनवाई के बाद भारी सुरक्षा के बीच रेप पीड़िता के चाचा को दिल्ली पुलिस के साथ दिल्ली के लिए रवाना किया गया.

Last Updated : Aug 30, 2019, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details