उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोरी के माल के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट का माल और घठना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

By

Published : May 27, 2021, 9:04 AM IST

robbers arrested in achalganj unnao
चोरी के माल के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार.

उन्नाव:जिले की अचलगंज थाना पुलिस ने लूट की घटना को कारित करने वाले 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट का माल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है. सीओ बीघापुर ने बताया कि दोनों लुटेरे बाइक पर जा रही महिला के साथ लूट कर फरार हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बीती रात में दोनों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

अचलगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को महिला के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए 2 शातिर आरोपियों को देर रात धर दबोचा. बताया जा रहा है कि युवक अपनी बहन के साथ उन्नाव से अचलगंज स्थित अपने गांव जा रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार लुटेरों ने महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

सूचना के बाद सक्रिय हुई थी पुलिस
पीड़ित ने मामले की सूचना थाने में दी और मुकदमा दर्ज करवाया, जिसके बाद हरकत में आई अचलगंज पुलिस ने देर रात आरोपियों को धर दबोचा और उनसे पूछताछ की. पूछताछ में आरोपियों ने घटना कारित करना कबूल किया. पुलिस ने दोनों लुटेरों की निशानदेही पर लूट का माल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है.

इसे भी पढ़ें:सब्जी विक्रेता मौत मामला: दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार, एक फरार

दोनों आरोपियों ने भाई के साथ जा रही महिला के साथ लूट की थी. रात में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों लुटेरों के पास से लूट का माल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है.

-कृपाशंकर कनौजिया, सीओ, बीघापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details