उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: मनचले की हरकतों से परेशान 12वीं की छात्रा ने छोड़ा स्कूल

उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना क्षेत्र में शोहदे की हरकतों से परेशान होकर 12वीं की एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. आरोपी युवक छात्रा के परिजनों को अश्लील मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दे रहा है.

By

Published : Aug 28, 2019, 5:44 PM IST

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उन्नाव: गंगाघाट थाना क्षेत्र में मनचले की हरकतों से परेशान 12वीं की छात्रा ने स्कूल छोड़ दिया है. आरोपी युवक ने कुछ समय पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म भी किया, जिसके बाद छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं आरोपी एक बार फिर बेल मिलने के बाद जेल से बाहर आया है और छात्रा को परेशान कर रहा है.

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल

आरोप है कि युवक छात्रा के माता-पिता के मोबाइल पर अश्लील मैसेज करता है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला
गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की एक छात्रा ने शोहदे की दबंगई से तंग आकर पढ़ाई छोड़ दी. छात्रा की मां ने बताया कि उसने बीते शुक्रवार को कोतवाली जाकर तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें: उन्नाव: DM कार्यालय पहुंची महिलाएं, ज्ञापन सौंपकर की रोजगार की मांग

युवक पर लग चुका है दुष्कर्म का आरोप
वहीं पीड़िता की मां ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर बेटी व परिवार की जान की रक्षा करने की गुहार लगाई है. मई के महीने में इसी युवक पर पीड़ित परिवार ने बेटी के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया था. वहीं आरोपी कोर्ट से बेल मिलने के बाद जेल से बाहर आया है और फिर उन्हें परेशान कर रहा है.

मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. आरोपी युवक अपने साथियों के साथ मेरी बेटी का पीछा करता है.
- पीड़ित छात्रा की मां

जेल से छूटकर आने के बाद भी आरोपी युवक मुझे परेशान कर रहा है. मैं स्कूल भी नहीं जा पा रही हूं.
- पीड़ित छात्रा

परिजनों ने बताया है कि डर वश छात्रा ने स्कूल छोड़ा है. अभियुक्त को बुलाया जा रहा है. उससे पूछताछ की जाएगी. जो भी होगा, आगे की कार्रवाई की जाएगी.
- पवन कुमार, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details