उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे वायुसैनिक और फसल बेचकर लौट रहे किसान की हादसे में मौत

उन्नाव से दो दर्दनाक सड़क हादसे सामने आए हैं. छुट्टी बिताकर ड्यूटी जॉइन करने जा रहे वायुसैनिक की दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में गंगा पुल से नीचे गिरे ट्रैक्टर चालक किसान की जान चली गई.

By

Published : Jun 1, 2022, 2:09 PM IST

etv bharat
गंगा नदी पुल से नीचे गिरा ट्रैक्टर

उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गंगापुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे रेत में जा गिरा. हादसे में फसल बेचकर लौट रहे ट्रैक्टर चालक किसान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे हादसे में वायुसैनिक की मौत हो गई. वायुसैनिक छुट्टी बिताने के बाद ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था.

जानकारी के अनुसार मकनपुर क्षेत्र स्थित गांव गुरधरा निवासी किसान अनिल (35) पुत्र मथुरा प्रसाद अपने खेत से तरबूज लादकर बुधवार रात करीब 8:30 बजे बांगरमऊ मंडी में बेचने गया था. फसल बिक्री के बाद वह खाली ट्रैक्टर लेकर घर लौट रहा था. जब वह गंगा नदी का पुल पार कर रहा था तभी बीच पुल पर अचानक उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे रेती में जा गिरा. सीट पर बैठे चालक की नीचे दबकर मौत हो गई.

घटना की सूचना पर बांगरमऊ पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसआई लाखन सिंह व सीओ विक्रमाजीत ने बताया कि पुलिस बल ने शव और ट्रैक्टर को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक किसान अपने पीछे दो बच्चे एक 16 वर्षीय बेटी मुस्कान और 14 वर्षीय पुत्र मयंक और पत्नी बबिता को छोड़ गया. इस घटना से परिवार में शोक की लहर है.

ड्यूटी जॉइन करने जा रहे वायुसैनिक की मौत:उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र में रघुवीर खेड़ा गांव के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसे में वायुसैनिक योगेश सिंह की मौत हो गई. वायु सैनिक छुट्टी पर अपने घर आया था. छुट्टी बिताकर वह वापस ड्यूटी करने जा रहा था. तभी रास्ते में लग्जरी कार ने वायुसैनिक की मोटर साइकिल में टक्कर मार दी. सूचना पर मौके पर पहुंची बारासगवर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details